July 6, 2022

Guidance24

Latest News and Blog Updates

जल्द ही दस्तक देने वाली है संजय लीला भंसाली की फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी”

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में आलिया माफिया डॉन और कमाठीपुर के रेड लाइट एरिया की क्वीन गंगूबाई का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. ट्रेलर में आलिया का दमदार अंदाज और जबरदस्त स्वैग दर्शकों को अभी से फिल्म के लिए उत्सुक कर रहा है. 25 फरवरी 2022 को गंगूबाई सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है.

गंगूबाई काठियावाड़ी संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और जयंतीलाल गड़ा और संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की जीवनी पर आधारित अपराध ड्रामा फिल्म है। फिल्म में आलिया भट्ट हैं जबकि शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी और सीमा पाहवा ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं; अजय देवगन ने एक विस्तारित कैमियो उपस्थिति में अभिनय किया। कथा युवा गंगा के जीवन के माध्यम से चलती है, जो कुछ ही समय में अपने क्षेत्र को चिह्नित करती है और गंगूबाई बन जाती है – कमाठीपुरा के रेड लाइट क्षेत्र में एक मैडम। यह फिल्म हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है और तेलुगु भाषा में डब की गई है।

यह फिल्म गंगूबाई हरजीवनदास की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिन्हें गंगूबाई कोठेवाली के नाम से जाना जाता है, जिनके जीवन को एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित मुंबई के माफिया क्वींस पुस्तक में प्रलेखित किया गया था। फिल्म काठियावाड़ की एक साधारण लड़की के उदय को दर्शाती है, जिसके पास भाग्य के तरीकों को अपनाने और उसे अपने पक्ष में करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर बर्लिनले स्पेशल गाला सेक्शन में 72 वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में होगा।